बेटी सोनम और बेटे हर्षवर्धन के साथ फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर – KhabarTak

बेटी सोनम और बेटे हर्षवर्धन के साथ फिल्म में नजर आएंगे अनिल कपूर

बॉलीवुड के लखन यानी अनिल कपूर अपनी आने फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में बीजी चल रहे हैं जो ज्लद ही रिलीज होने वाली हैं। यह पहली फिल्म हैं जिसमें वह अपने भताजे अर्जुन कपूर के साथ किसी फिल्म में दिखाई देगें।

नई दिल्ली।बॉलीवुड के लखन यानी अनिल कपूर अपनी आने फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशन में बीजी चल रहे हैं जो ज्लद ही रिलीज होने वाली हैं। यह पहली फिल्म हैं जिसमें वह अपने भताजे अर्जुन कपूर के साथ किसी फिल्म में दिखाई देगें।

इस फिल्म के बाद ऐसा लगता हैं कि अनिल कपूर अपनी फैमली के साथ कई फिल्में बनाना चाहते हैं।इनकी अगली बायोपिक फिल्म के बारे में जानकर तो यही माना जा रहा हैं।

रियल लाईफ से अब फिल्मों में भी अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ बाप बेटे का रोल निभाने वाले हैं।

खबर हैं कि अनिल अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में अनिल के साथ फिल्म में हर्ष रहेगें और इस फिल्म में हर्ष, अभिनव का रोल निभाने वाले हैं और अनिल उनके पापा के रोल में नजर आएंगे।यह बायोपिक फिल्म बाप बेटे के रिश्ते पर ही आधारित होगी।

खबर हैं कि अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ भी फिल्म में काम करने वाले हैं।इस फिल्म की जानकारी अभी तक सामने नहीं हैं।

बताया जा रहा हैं कि सोनम की इस फिल्म की डायरेक्टर शौली चोपड़ा रहेगी और इसका प्रोड्क्शन हाउस विधु विनोद चोपड़ा का रहेगा।विधु विनोद एक डायरेक्टर हैं जिन्होनें बॉलीवुड को P.K. ,3 Idiots  जैसा कई सपरहिट फिल्में दी हैं।

लेकिन अभी नीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में अर्जुन कपूर को ड़बल रोल की में दिखाया जाएगा। फिल्म में अनिल कपूर के साथ उनके भतीजे अर्जुन कपूर लीड रेल में हैं।फिल्म में इनके साथ एक्टर आथिया शेट्टी और इलियाना डि’क्रूज भी फिल्म में लीड में रहेगे। फिल्म ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

Via Nedrick News

Open Chat
1
Close chat
Hello! Thanks for visiting us. Please press Start button to chat with our support :)

Start