बॉक्स ऑफिस अपडेट: रणबीर और कटरीना की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ नहीं दिखा पाई अपना कमाल, अब तक कमाई – KhabarTak

बॉक्स ऑफिस अपडेट: रणबीर और कटरीना की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ नहीं दिखा पाई अपना कमाल, अब तक कमाई

बॉक्स ऑफिस अपडेट: रणबीर और कटरीना की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ नहीं दिखा पाई अपना कमाल, अब तक कमाई

पिछले शुक्रवार यानि 14 जुलाई को यह फिल्म ‘जग्गा जासूस’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है. हालांकि करीब 4 सालों से यह फिल्म बन रही थी, तो जाहिर सी बात फैन्स की बेताबी इस फिल्म को लेकर कम हो चुकी थी. लेकिन इसके बावजूद भी इस फिल्म ने अपने रिलीज़ के पहले दिन अच्छी कमाई कर लि है. लेकिन इस फिल्म के निर्माताओं को काफी उमीदें थी, लेकिन रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों को थिएटर तक खीचने में इतनी सफल नहीं रही.

बता दें रिलीज़ के पहले से लेकर अब तक इस फिल्म ने 33.17 करोड़ की कमाई को अपने नाम कर लिया है. हालांकि यह फिल्म करीबन 55 से 60 करोड़ रूपए के बजट में बनी है. इस फिल्म के प्रडूसर को उम्मीद थी कि फिल्म अपने पहले हफ्ते में कम से कम 50 करोड़ के आकड़ें को छुने सफल रहेंगी लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं हुआ.

बता दें इस फिल्म ने अपने रिलीज़ के पहले दिन यानि शुक्रवार शुक्रवार को 8.57 करोड़, शनिवार को 11.53 करोड़ और रविवार को 13.07 करोड़ की कमाई की हैं. अब तक तीनो दिनों की कमाई मिलाकर महज 33.17 करोड़ रूपए ही कम पाई है. इस बात की जानकारी ट्रेंड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है. यह फिल्म वैसे फुल्ली एंटरटेनमेंट और कॉमेडी से भरपूर है. वैसे बता दें यह फिल्म काफी पहले ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो जाती, लेकिन रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेकअप के चलते इस फिल्म को देर से रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखने के बाद इस फिल्म को अच्छा रेस्पोंसे मिलने की उम्मीद थी.

लेकिन आकड़ें देखने बाद इस फिल्म की कमाई ने सबको हैरान ही कर दिया. वैसे इस हफ्ते यह फिल्म कितने रूपए कमाने में सफल रहती है यह तो अगली अपडेट ही पता चलेगा. तो इस फिल्म की कमाई की अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें फिर भी के साथ.

फिर भी बाबा, इनका तो जबाब ही नही है ये इस वेबसाइट के होलसेल मालिक है पता नहीं कब इनके दिमाग में कुछ खुराफाती प्लान आ जाये और कब एक नया प्रोडक्ट बन कर रातो रात तैयार हो जाये… इनसे संपर्क बनाये रखे… कभी ना कभी तो कृपा कर ही देंगे!

Via Phir Bhi

Open Chat
1
Close chat
Hello! Thanks for visiting us. Please press Start button to chat with our support :)

Start