स्टार किड होने के नुकसान गिना रहीं आथिया – KhabarTak

स्टार किड होने के नुकसान गिना रहीं आथिया

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने स्टार किड (अभिनेता की संतान) होने का सबसे बड़ा नुकसान वंशवाद का सामना करना बताया।…

राम गोपाल वर्मा को टाइगर श्रॉफ की बहन ने दिया करार जवाब… परिणिति चोपड़ा ने किया अजय देवगन के साथ मजाक, शर्माकर अजय…. ह्रितिक की फिल्म में कटरीना को नज़र अंदाज़ कर दीपिका को लेने का बनाया मन

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री आथिया शेट्टी ने स्टार किड (अभिनेता की संतान) होने का सबसे बड़ा नुकसान वंशवाद का सामना करना बताया। ‘मुबारकां’ अभिनेत्री ने आईएएनएस से कहा, 

“स्टार किड होने के फायदे और नुकसान दोनों हैं। आप देखते हैं कि मुझे फिल्म उद्योग और मीडिया से बहुत प्यार और प्रशंसा मिलती है। इसकी वजह मेरे पापा हैं।

वर्ष 2015 की फिल्म ‘हीरो’ से करियर की शुरुआत करनेवाली आथिया ने कहा, “लोग मेरी शुरुआत का इंतजार कर रहे थे, लेकिन स्टार किड होने का सबसे बड़ा नुकसान रहा कि मुझे वंशवाद की आलोचना का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा, “हां, हमें पहली फिल्म असानी से मिल जाती है, लेकिन हम ऐसे पेशे में हैं, जहां बिना प्रतिभा और बिना दर्शकों की सराहना के हम टिक नहीं सकते।

‘मुबारकां’ के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “यह इस मायने में मेरी पहली फिल्म है, जिसे मैंने अपने 21वें जन्मदिन पर साइन किया। 

मैंने 5 नवंबर को इसके लिए हामी भरी। मेरे लिए यह डबल ‘मुबारकां’ है। यह एक संभावनापूर्ण अभिनेत्री के रूप में मेरी नई शुरुआत है। सफर जारी है।

Via Yuva Upuklive

Open Chat
1
Close chat
Hello! Thanks for visiting us. Please press Start button to chat with our support :)

Start