बाहुबली 3 के लिए इस एक्टर को करण जौहर ने किया रिजेक्ट, पढ़े पूरी खबर – KhabarTak

बाहुबली 3 के लिए इस एक्टर को करण जौहर ने किया रिजेक्ट, पढ़े पूरी खबर

बाहुबली 3 के लिए इस एक्टर को करण जौहर ने किया रिजेक्ट, पढ़े पूरी खबर

आईफा अवार्ड्स 2017 इस समय समाप्त हो चुके है. इस आईफा अवार्ड्स 2017 में छोटे-बड़े सभी सितारों ने अपनी हाजरी से इस फंक्शन को और भी खास बना दिया. लेकिन इनके अलावा कई सितारे ऐसे भी रहें जो अवार्ड फंक्शन में शामिल नहीं हुए. जी हाँ इस इसके अलावा जो बात हम आपको बताने जा रहें उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएँगे.

जी हाँ इस अवार्ड फंक्शन के चलते है एक वाक्या ऐसा भी जहाँ वरुण धवन ने शो में करण जौहर से बाहुबली-3 के लिए खुद को कास्ट करने की बात कह डाली. इसके लिए उन्होंने करण के सामने ऑडिशन भी दिया. लेकिन करण ने वरुण को रिजेक्ट कर दिया. इसके अलावा वरुण ने अपनी परफॉरमेंस से इस शो में चार चांद लगा दिए थे.

बता दें इस शो में इस बात के अलावा एक कंट्रोवर्सी और भी हुई जी हाँ बात यह की करण जौहर, वरुण धवन और सैफ अली खान ने कंगना रनौत के बारे में कुछ ऐसा कह डाला जिसके जानकर आप भी हैरान रह जाएँगे. वैसे इससे पहले आपको बता दें की एक बार कंगना ने भी करण जौहर को भाई भतीजावाद का मुखिया कहा था. बस इसके बाद करण ने इस शो के दौरान कंगना की जमकर खिल्ली उड़ा दी. अब आपको पूरा किस्सा बताते है आखिर बात क्या हुई थी.

वरुण धवन को बेस्ट कॉमेडी एक्टर का अवार्ड दिया गया था, अवार्ड लेने के बाद वरुण यूँ ही करण से पुच लिया क्या तुम मुझे बाहुबली 3 में रोल देंगे? इसके बाद करण ने वरुण को बोला ऐसा नहीं हो सकता. तभी सैफ ने वरुण से कहा तुम यहाँ अपने पप्पा की बदोलत हो, अपने टैलेंट की वजह से नहीं. इस पर वरूण ने सैफ से कहा कि सैफू आप भी अपनी मम्मा की वजह से हो.

दोनों ने करण जौहर को देखा तो उन्होंने भी माना कि उनके पास भी पप्पा है. इसके बाद वरुण और सैफ ने मजे लेते हुए कहा कि तुम्हारी फिल्म में वो गाना था ना – बोले चूड़ियां, बोले कंगना….कंगना. इस बात में कंगना कंगना की बात को लेकर कहा की कंगना ना ही बोलो तो अच्छा है.

पॉजिटिव एट्टिट्यूड टुवर्ड्स लाइफ! मतलब बी पॉजिटिव इन एनी परिष्थिति. अर्थव्यवस्था में स्नातक और कॉरपोरेट ट्रेनर by जॉब.

Via Phir Bhi

Open Chat
1
Close chat
Hello! Thanks for visiting us. Please press Start button to chat with our support :)

Start