भाजपा 100 दिन में बताए, हमें साथ रखना चाहती है या नहीं: ओम प्रकाश राजभर

10

India

oi-Rizwan M

|

Published: Saturday, January 12, 2019, 16:13 [IST]

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि भाजपा साफ करे कि वो हमें साथ रखना चाहती है या अलग जाना चाहती है। राजभर ने कहा, हम भाजपा के साथ हैं, अगर भाजपा हमें साथ रखना चाहती है तो हमें बताए और अगर वो हमें साथ नहीं रखना चाहती तो हमने उन्हें जवाब देने के लिए 100 दिन दिए हैं।

uttar pradesh minister om prakash rajbhar to bjp over 2019 lok sabha elections

भाजपा की सहयोगी पार्टी सुभासपा के मुखिया राजभर ने कहा, भाजपा को दिए 100 दिनों में से 12 दिन हो चुके हैं। भाजपा अलग जाएगी तो हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे। शनिवार को राजभर ने कहा कि प्रदेश में हम काम कर रहे हैं और सभी सीटों पर तैयारी भी कर रहे हैं। 

जनहित के लिए लखनऊ गेस्टहाउस कांड को पीछे छोड़ा, सपा से गठबंधन पर मायावती के प्रेस कॉन्फ्रेंस की बड़ी बातें

राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मैं बार-बार समझा रहा हूं कि उत्तर प्रदेश में हर लोकसभा सीट पर 5 से 6 लाख तक वोट अति पिछड़ों के हैं। हमारी मांग है कि पिछड़ों को मिले 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारा हो। हम अति पिछड़ा सामाजिक न्याय कमेटी की उसको लागू कराना चाहते हैं, यही हमारी लड़ाई है, ये भाजपा को 100 दिन में सोचना है, ऐसा नहीं होता तो लड़ाई लड़ी जाएगी।

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन पर राजभर ने कहा कि गठबंधन तो देशभर में देखने को मिल रहे है। पिछली बार भारतीय जनता पार्टी ने 38 दलों के साथ गठबंधन कर सरकार बनाई। उत्तर प्रदेश में भी दो बड़े दल मिले हैं लेकिन एनडीए को इससे घबराने की जरूरत नहीं है। 

सपा-बसपा के साथ आने पर बोले कमलनाथ, देशभर में हों ऐसे गठबंधन

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!