‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का इस किले में होगा प्रोमो शो, आएंगी कंगना रनौत

9

Jhansi

oi-Vijay

|

Updated: Saturday, January 5, 2019, 14:41 [IST]

Uttar pradesh news, झांसी। आजादी की पहली वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की गौरवगाथा पर शूट हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का 17 जनवरी को झांसी के ही ऐतिहासिक किले में प्रदर्शन होने जा रहा है। फिल्म की मुख्य कलाकार कंगना रनौत प्रोमो शो रखेंगी, जिसके बाद गणतंत्र दिवस के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी।

Manikarnika The Queen of Jhansi, Manikarnika, Jhansi, Promo Show, Jhansi Fort, kangna ranaut, वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई, गौरवगाथा, फिल्म, मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी, मणिकर्णिका, कंगना रनौत

झांसी के किले में सबसे पहले दिखाई जाएगी फिल्म
फिल्म निर्माताओं के अनुसार, झांसी के किले में प्रोमो शो रखने के लिए भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग से अनुमति ली गई है। यहां 17 जनवरी को इसका प्रदर्शन किया जाएगा। गौरतलब है कि वीरांगना रानी झांसी की गौरवगाथा हमेशा से ही सिनेमा जगत के लिए आकर्षण का केंद्र रही है। रानी पर आधारित फिल्म व टीवी सीरियल का पहले भी निर्माण हो चुका है, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया।

Manikarnika: The Queen of Jhansi promo show on 17 Jan at jhansi fort

अब जी स्टूडियो रानी की गौरवगाथा को ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में नए अंदाज में लेकर आया है। फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है, जिसमें भव्यता नजर आ रही है।

Manikarnika: The Queen of Jhansi promo show on 17 Jan at jhansi fort

इस फिल्म में कंगना रनौत ने भी रानी के किरदार में जान डालने की कोशिश की है। जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी के अनुसार, कंगना खुद प्रोमो शो में आएंगी। यहां किले में फिल्म के प्रदर्शन के लिए भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग से अनुमति मांगी गई है। जल्द ही योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।

Read also: हरियाणा पुलिस ने मारा यूपी के अस्पताल पर छापा, कोख के कातिल डॉक्टर को केंद्रीय मंत्री की शह के बावजूद पकड़ ले गई

जीवनसंगी की तलाश है? भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें – निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!