ड्रेसिंग रूम की बात बाहर आना टीम के लिए ठीक नहीं: मदनलाल – KhabarTak

ड्रेसिंग रूम की बात बाहर आना टीम के लिए ठीक नहीं: मदनलाल

शिवपुरी: पूर्व क्रिकेटर मदनलाल का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेसिंग रूम की बातें बाहर आना सही नहीं है. टीम के अंदर की बातें मीडिया में नहीं आना चाहिए. पूर्व कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच का विवाद जिस तरह से सामने आया और लगातार एक के बाद एक कई अंदर की बातें ड्रेसिंग रूम से बाहर निकलकर मीडिया में आईं, यह ठीक नहीं है.

मदनलाल ने कहा कि, भारतीय टीम के मुख्य कोच के चयन को लेकर हुए विवाद को भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ठीक से संभाल नहीं पाया. उन्होंने बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा द्वारा कोचिंग स्टाफ के चयन को लेकर उठाए गए मुद्दों का भी समर्थन किया.

मदनलाल ने कहा, “राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पदों पर नियुक्ति को रोककर उनका अपमान किया जा रहा है. पूर्व में जब इन दोनों खिलाड़ियों से बात हो चुकी थी तो सब साफ था. दोनों खिलाड़ियों के साथ जो हो रहा है वह ठीक नहीं है.”

गौरतलब है कि गुहा ने पिछले दिनों कहा था कि जिस तरीके से राहुल द्रविड़ और जहीर खान की सलाहकार पदों पर नियुक्ति को रोककर रखा गया है, उससे उनका सार्वजनिक अपमान हो रहा है.

मदनलाल ने कहा, “राज्य में कई क्रिकेट प्रतिभाएं मौजूद हैं, केवल उन्हें उभारने की जरूरत है और यही प्रयास शिवपुरी में किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस साल का नया बैच शुरू हो चुका है और 24 खिलाड़ी यहां प्रशिक्षण पा रहे हैं. आने वाले दौर में यह प्रतिभाएं और निखरेंगी और राज्य का नाम रोशन करेंगी.”

शिवपुरी में संचालित म.प्र. क्रिकेट अकादमी में प्रशिक्षणार्थियों को क्रिकेट की बारीकियां सिखाने आए मदनलाल ने सोमवार को माधवराव सिंधिया स्टेडियम का दौरा भी किया.

 

Via ABP News

Open Chat
1
Close chat
Hello! Thanks for visiting us. Please press Start button to chat with our support :)

Start