कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस: ममता बनर्जी और डॉक्टरों का गतिरोध जारी, संदीप घोष गिरफ्तार | मुख्य हाइलाइट्स

कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस: जूनियर डॉक्टरों और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच गतिरोध शनिवार को भी जारी रहा, जब 15 जूनियर डॉक्टरों का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने गया और बिना किसी समाधान के वापस लौट आया।

जूनियर डॉक्टरों ने अनुरोध किया कि बैठक को रिकॉर्ड किया जाए और बाद में उन्हें रिकॉर्डिंग प्रदान की जाए, लेकिन अधिकारी इस अनुरोध पर सहमत नहीं हुए।

शनिवार दोपहर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले महीने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार और हत्या कर दी गई जूनियर डॉक्टर के लिए न्याय की मांग करने वाले विरोध कर रहे डॉक्टरों से मिलने के लिए साल्ट लेक का अचानक दौरा किया।

यहां आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या की घटना पर अपडेट दिया गया है

कोलकाता के साल्ट लेक में राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय के बाहर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन शनिवार को अपने पांचवें दिन भी जारी रहा।

सीएम ममता बनर्जी ने शनिवार को साल्ट लेक स्थित स्वास्थ्य भवन के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे जूनियर डॉक्टरों से मिलने के लिए एक आश्चर्यजनक यात्रा की।

डॉ. अकीब, जो उस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे, जो सीएम ममता बनर्जी से मिलने गए थे, ने कहा कि हमने बैठक की लाइव स्ट्रीमिंग का अनुरोध किया था, लेकिन वे इसके लिए सहमत नहीं थे।

आरजी कर कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की गिरफ्तारी के बाद, विरोध करने वाले डॉक्टर ने कहा कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और यह दर्शाता है कि हमारी मांग सही थी।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने शनिवार को एक ट्रेनी डॉक्टर के बलात्कार-हत्या मामले में आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को गिरफ्तार किया।

पीटीआई ने बताया कि एजेंसी ने आरजी कर अस्पताल में एक ऑन-ड्यूटी महिला चिकित्सक के बलात्कार और हत्या में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में ताला पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी अभिजीत मोंडल को भी गिरफ्तार किया।

“पुलिसकर्मी से पहले आठ बार पूछताछ की गई है और हर बार उसने अलग-अलग संस्करण दिए। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें कल अदालत में पेश किया जाएगा,” पीटीआई के मुताबिक, सीबीआई अधिकारी ने कहा

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours