झांसी के अस्पताल में टॉर्च की लाइट में हो रहा मरीजों का इलाज, वीडियो वायरल होने पर SDM ने लिया संज्ञान

Jhansi: यूपी के झांसी में रात के वक्त मोबाइल की रोशनी में मरीजों का इलाज किए जाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो झांसी के सरकारी अस्पताल ( मोठट्रॉमा सेंटर) का बताया जा रहा है. इतना ही नहीं यहां टॉर्च की रोशनी में ही डॉक्टर दवाइयां लिखते हुए भी दिखाई दिए हैं.

झांसी मुख्यालय से लगभग 50 किमी दूर मोठ ट्रामा सेंटर का यह मामला बताया जा रहा है. यहां रात में बिजली न होने के कारण अंधेरे में मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में लोगों का इलाज किया जा रहा था. इसी दौरान सड़क हादसे में घायल हुए युवक राजकुमार निवासी बम्हरौली आजाद नगर को इलाज के लिए तीमारदार लेकर पहुंचे. काफी देर तक जब बिजली नहीं आई तो डॉक्टरों ने मोबाइल कैमरे की टॉर्च से उसका इलाज करना शुरू कर दिया.

मोबाइल की टॉर्च से मरीज का इलाज करने का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने भी इस पर संज्ञान लिया है और पत्र लिखकर जवाब मांगा है. जवाब आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मोंठ एसडीएम प्रदीप कुमार ने कहा, “सोशल मीडिया के माध्यम से हमारे संज्ञान में भी आया है कि रात में लाइट न होने पर कुछ मरीजों का इलाज मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में किया जा रहा था. ऐसा वीडियो प्राप्त होने पर हमने यहां से सीएचसी को पत्र भेज दिया और चिकित्साधिकारी से मामले से आख्या मांगी गई है. जैसे ही उनकी आख्या आती है तो पूरे प्रकरण के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी. वीडियो में नजर आ रहा है कि मोबाइल की लाईट से कुछ लोग इलाज करते हुए दिखाई दे रहे है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours