टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी को कुचलते हुए निकली कार, गंभीर

1 min read

Meerut: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर काशी टोल प्लाजा पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. काशी टोल प्लाजा की एक महिला कर्मचारी को बहस के बाद एक कार सवार ने कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. टोल प्लाजा मैनेजर के मुताबिक, झगड़ा तब शुरू हुआ, जब कार के ड्राइवर से टोल मांगा गया. इसके बाद उस व्यक्ति ने दुर्व्यवहार किया और वहां मौजूद एक महिला कर्मचारी के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी.

काशी टोल प्लाजा पर हुई ये घटना सोमवार शाम की है. काशी टोल प्लाजा के प्रबंधक अनिल शर्मा ने बताया, “दिल्ली से आ रही एक कार ने हमारे स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार किया. टोल मांगने पर स्टाफ सदस्य पर कार चढ़ा दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. यह एक गंभीर घटना है और प्रशासन को उचित कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.”

सीसीटीवी में कैद हुई घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कार का ड्राइवर अचानक गति बढ़ाने से पहले महिला से बात कर रहा है, जिसके कारण कर्मचारी वाहन के बोनट पर गिर जाती है और जैसे ही कार गति पकड़ती है, वह फिसल जाती है. 32 वर्षीय टोल प्‍लाजा कर्मचारी को गंभीर चोटों के कारण मेरठ के सुभारती अस्पताल ले जाया गया.

एक शिकायत दर्ज की गई है और पुलिस जांच कर रही है, जिसमें अपराधी की पहचान करने के लिए टोल बूथ से सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा भी शामिल है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours