देर रात से ही एयरपोर्ट पर फैंस का लगा जमावड़ा, T20 वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया के स्वागत के लिए IGI पर उमड़े प्रशंसक

1 min read

New Delhi: टी20 विश्व कप विजेता रही भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुं चुकी है और उनके स्वागत के लिए क्रिकेट फैंस की भीड़ पहले ही से एयरपोर्ट के बाहर उमड़ी हुई है. क्रिकेट फैंस की भीड़ को देखते हुए पुलिस द्वारा एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के स्वागत के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. साथ ही उस होटल के भी कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं, जहां मुंबई जाने से पहले टीम इंडिया ठहरेगी.

जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया गुरुवार सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर नई दिल्ली पहुंची है. भारतीय टीम बारबाडोस में श्रेणी चार के तूफान आने के कारण पिछले 3 दिनों से वहीं फंसी हुई थी और आखिकार वो बुधवार को ग्रांटली एडम्स अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से विशेष विमान के जरिए दिल्ली के लिए रवाना हो गई थी.

ऐसे में भारतीय टीम का स्वागत करने के लिए फैंस बेसब्री से दिल्ली के हवाई अड्डे पर टीम इंडिया का इंतजार कर रहे थे. इतना ही नहीं कई फैंस तो देर रात से हीं यहां पहुंच गए थे और इंतजार कर रहे फैंस की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

टी20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम का गुरुवार को खुली बस में रोड शो होगा और इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित एक समारोह में उन्हें सम्मानित किया जाएगा.

विमान में भारतीय टीम, उसका सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों के परिवार और कुछ भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी तथा भारतीय मीडिया के कुछ सदस्य सवार हैं. इस विशेष उड़ान का इंतजाम बीसीसीआई ने किया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours