फर्जी नंबर लगे ऑटो में नाबालिग छात्रा को ले गए थे अपहर्ता, दो आरोपी गिरफ्तार, किशोरी कोलकाता से सकुशल बरामद

1 min read

Ranchi: राजधानी रांची के बरियातू थाना पुलिस ने नाबालिग छात्रा के अपहरण का खुलासा कर लिया है. वहीं अपहृत छात्रा को कोलकाता से सकुशल बरामद किया है. वैन का ड्राइवर ही सुनियोजित तरीके से अपहरण की घटना को अंजाम दिया था. घटना में प्रयुक्त ऑटो में स्कूटी का नंबर लगा दिया था. घटना को अंजाम देने से पूर्व कई दिन तक रास्ते की रेकी की गई थी. गिरफ्तार आरोपियों में डोरंडा थाना क्षेत्र के बेलदार टोला निवासी वैन ड्राइवर मो माजिद रजा पिता-मो मुस्ताक रजा और नामकुम थाना क्षेत्र के मौलाना आजाद कॉलोनी रोड नंबर 13 निवासी मो अरबाज अंसारी पिता- मो मुमताज अंसारी का नाम शामिल है.

आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त ऑटो (जेएच01ईएफ9494) और मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी माजिद ऑटो से छात्रा का अपहरण कर बुंडू ले गया था जहां उसे अपने परिचित के हवाले कर दिया था. ड्राइवर के परिचित ही अपहृत छात्रा को लेकर कोलकाता पहुंचे थे जहां उसे अपने पास कब्जे में रखे हुए था. फिलहाल गिरफ्तार अपहरणकर्ता से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है और इस कांड में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. अपहृत छात्रा को बरामद कर रांची लाने के बाद मेडिकल जांच कराकर हटिया स्थित सेल्टर होम भेज दिया गया.

बता दें कि बरियातू थाना क्षेत्र स्थित ईदगाह मैदान के समीप से 30 दिसंबर की सुबह छात्रा का अपहरण कर लिया गया था. अपहृत छात्रा की मां ने मामले को लेकर बरियातु थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. परिजनो ने स्कूल वैन ड्राइवर पर अपहरण की आशंका जतायी थी. पुलिस छानबीन के क्रम में ड्राइवर माजिद को थाना बुलाकर पूछताछ की थी. हालांकि माजिद ने अपहरण की घटना में संलिप्तता से इंकार कर दिया. हालांकि पुलिस जब दुबारा माजिद से कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया. इसके बाद माजिद के निशानदेही पर अपहृत छात्रा को कोलकाता से बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours