लापता चौकीदार के मामले में सीसीटीवी फुटेज आया सामने, आधा दर्जन थानेदार सुराग पाने में जुटे

1 min read

Giridih: तिसरी थाने का लापता चौकीदार राहुल यादव का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. शुक्रवार सुबह से ही लापता चौकीदार का सुराग पाने को पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. इस दौरान पुलिस को तिसरी चौक बाजार में लगे एक सीसीटीवी के जरिए लापता चौकीदार का फुटेज भी मिला है जिसमें 25 वर्षीय राहुल यादव शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान दौड़ते हुए नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि वह अपने घर से दौड़ते हुए तिसरी के चंदोरी की ओर जा रहा था. पुलिस ने चौकीदार का मोबाइल सिकसोरिया में झाड़ी से बरामद किया था.
इसे भी पढ़ें: 

गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर एसडीपीओ मुकेश महतो के नेतृत्व में शनिवार को सीआरपीएफ के डॉग स्कॉड के जरिए झाड़ियों के आसपास के जगहों की तलाशी ली गई. चौकीदार का सुराग पाने के लिए आधा दर्जन थाना प्रभारी के साथ-साथ  सीआरपीएफ और जिला पुलिस बल के जवान तिसरी के लोकाई नायनपुर में सर्च अभियान चला रहे हैं. इसके अलावा जमुई से सटे सीमावर्ती इलाकों की भी तलाशी ली जा रही है.

एसपी के निर्देश पर इस इलाके के भौगोलिक बनावट की पूरी जानकारी रखने वाले पुलिस पदाधिकारियों को लापता चौकीदार का पता लगाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. तिसरी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार के अलावा निमियाघाट थाना प्रभारी, धनवार थाना प्रभारी भी सर्च ऑपरेशन में शामिल हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours