अमिताभ बच्चन आज अयोध्या दौरे पर

1 min read

New Delhi: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अयोध्या दौरे पर हैं. यहां पर वह रामलला के दर्शन करेंगे। उसके बाद एक ज्वैलरी शोरुम का उद्घाटन भी करेंगे. इसके साथ ही अयोध्या के कमिश्नर से मिलने का भी उनका कार्यक्रम है.

अमिताभ बच्चन दोपहर 1 बजे तक रामलला के दरबार में रहेंगे. अमिताभ बच्चन अयोध्या में हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सीधे राम जन्मभूमि जाएंगे और रामलाल के दरबार में माथा टेकेंगे.

राम जन्मभूमि परिसर से वह सीधा अयोध्या कमिश्नर गौरव दयाल के आवास पर जाएंगे. अमिताभ बच्चन दोपहर 3:30 से 4 बजे तक अयोध्या के सिविल लाइंस में कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का उद्घाटन करेंगे. यहां से शाम 5 बजे वह सीधे महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट जाकर अयोध्या से वापसी करेंगे. अमिताभ बच्चन राम मंदिर बनने के बाद दूसरी बार अयोध्या जा रहे हैं.

इससे पहले अमिताभ बच्चन अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी शामिल हुए थे. अमिताभ बच्चन अपने बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई से अयोध्या पहुंचे थे. इस दौरान अमिताभ मंदिर परिसर में अभिनेता अरुण गोविल के साथ बातचीत करते हुए नजर आए थे. बता दें कि अरुण गोविल ने 1987 के टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाया था.

इसे भी पढ़ें- 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours