आखिर क्या है सीएम हेमंत की अगली चाल, हो रही कई बातों की चर्चा, टारगेट पर हैं बाबूलाल! प्रवक्ता प्रतुल के ट्विट से सियासी हलचल

1 min read

Akshay Kumar Jha

Ranchi: झारखंड की राजनीतिक हालातों की बात करें तो यहां सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सीएम हेमंत सोरेन से ईडी की पूछताछ के बाद बीजेपी अपने आप को फ्रंट फुट पर तो जेएमएम अपने आप को बैक फुट पर देख रहा है. जेएमएम की तरफ से ऐसे-ऐसे बयान जारी किए जा रहे हैं, जो हंसी के पात्र बन रहे हैं. इधर दो दिनों से खबरनबीसों के पास एक इन्फॉरमेशन तैर रही है. खबर यह है कि हेमंत जल्द ही बाबूलाल पर एक बड़ा हमला करने वाले हैं. लेकिन इस हमले का आधार क्या होगा यह अभी तक क्लियर नहीं है. लेकिन कहा जा रहा है कि धुआं उठा है तो आग जरूर ही कहीं ना कहीं लगी है. बताया जा रहा है कि जेएमएम की तरफ से इस बार बाबूलाल को सीधा टारगेट किया जा सकता है. टारगेट करने के लिए जो सबूत चाहिए उसे इकट्ठा किया जा रहा है. कागजात भी तैयार किए जा रहे हैं.

प्रतुल के ट्विट से सियासत गरम

इधर एक न्यूज पोर्टल ने एक्स पर एक पोस्ट किया है. पोस्ट में लिखा गया है कि “BREAKING NEWS- Allegations surface of a plot by the Jharkhand Government targeting Babulal Marandi and his family in a financial smear campaign. Concerns over political ethics rise.” इस पोस्ट को बीजेपी के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने एक्स पर रिट्विट किया है.

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि “जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है. एक मीडिया पोर्टल की खबर के अनुसार अब झारखंड सरकार सब मर्यादा, नियम, कानून भूल कर माननीय श्री बाबूलाल जी के परिजनों तक को टारगेट करने की कोशिश कर रही है. लेकिन मुख्यमंत्री जी याद रखिए – सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं. और यहां तो सत्य परेशान भी नहीं है. अंत में सत्य की ही जीत होगी.” प्रतुल शाहदेव के इस पोस्ट के बाद से सिसासी गलियारों में कई तरह की बाते हो रही है. कहा यह भी जा रहा है कि मामला कुछ और हो सकता है. लेकिन अभी खबर पुख्ता नहीं हुई है. वैसे यह देखने वाली बात होगी कि आखिर यह मामला कहां तक जाता है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours