आज अयोध्‍या में रामलला के दर्शन करेंगे अरविंद केजरीवाल

1 min read

New Delhi: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने परिवार के साथ आज अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जायेंगे. दोनों मुख्यमंत्री क़रीबन 1 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुचेंगे. इसके बाद सीधे राम मंदिर पहुंचकर राम लला के दर्शन करेंगे और फिर आज ही दिल्ली रवाना होंगे.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सभाजीत सिंह ने रविवार को बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को अयोध्या जाएंगे. उन्होंने बताया कि पार्टी के दोनों नेता दिल्ली से विशेष विमान से पूर्वाह्न करीब 11 बजे अयोध्या हवाई अड्डे पर उतरेंगे और राम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे.

इसे भी पढ़ें- 

इससे पहले रविवार को मुख्‍य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) को छोड़कर उत्तर प्रदेश के दोनों सदन (विधानसभा और विधान परिषद) के करीब 325 विधायकों ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के साथ नवनिर्मित राम मंदिर का दौरा किया और श्री रामलला का दर्शन पूजन किया. राम मंदिर में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान के सामने साष्टांग दंडवत कर पूजा-अर्चना की.

विधायकों के मंदिरों के शहर में पहुंचने पर अयोध्या के वासियों में उत्साह देखा गया और उन्होंने फूलों की वर्षा की. जैसे ही बस ने अयोध्या में प्रवेश किया फूलों की बरसात शुरू हो गयी. लोग उत्साह में नारे लगा रहे थे.

इसे भी पढ़ें-

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours