आम आदमी पार्टी ने रामनवमी के मौके पर लॉन्च की AapkaRamRajya वेबसाइट

1 min read

New Delhi: आम आदमी पार्टी ने रामनवमी के मौके पर AapkaRamRajya वेबसाइट लॉन्च की है. इस बारे में जानकारी देते हुए ‘आप’ नेता संजय सिंह ने कहा कि आज राम नवमी के अवसर पर हम एक वेबसाइट की शुरुआत करने जा रहे हैं. वो राम राज्य जिसकी बात प्रभु राम ने कही, जिसका राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने जिक्र किया, जिसमें गैर बराबरी न हो. अरविंद केजरीवाल ने राम राज्य के सपने को सच करने के लिए दिल्ली में काम करके दिखाया है.

संजय सिंह ने कहा कि यह पहली राम नवमी है जब अरविंद केजरीवाल हमारे साथ नहीं हैं. वे जेल से संदेश भेजते रहते हैं. उनके खिलाफ निराधार मामले बनाए गए. प्रधानमंत्री के मन में अरविंद केजरीवाल को लेकर दुर्भावना है, क्योंकि वे जो कर रहे हैं वो प्रधानमंत्री नहीं कर सकते. वहीं, इस मौके पर आतिशी ने कहा कि रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई. इसी से प्रेरणा लेकर अरविंद केजरीवाल ने ठाना है कि जो वादे दिल्ली और पंजाब के लोगों से किए हैं उन्हें पूरा करना हैं.

राम को वनवास जाना पड़ा, लेकिन उन्होंने वचन नहीं तोड़े, उसी तरह अरविंद केजरीवाल को भी बहुत संघर्ष करना पड़ा है. केजरीवाल को उसी संघर्ष के तहत आज जेल में जाना पड़ा. वे आज जेल से यह संदेश नहीं भेजते कि मुझे बाहर आना है, ये संदेश भेजते हैं कि दिल्ली में स्कूल, स्वास्थ्य, बिजली की व्यवस्था ठीक है कि नहीं. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि राम राज्य में न तो कोई शारीरिक कष्ट थे, न दैविक कष्ट थे, सबके बीच प्यार भाईचारा था और सभी अपने अपने धर्म का पालन करते थे. जब अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब मॉडल की बात करते थे तो उसी राम राज्य की बात करते थे.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours