कन्नड़ एक्टर दर्शन पर हत्या का आरोप, बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bangalore: कन्नड़ एक्टर दर्शन को कथित हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या पुलिस ने मामला दर्ज किया था. कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ यह मामला 9 जून को दर्ज किया गया था और इसी मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है. उन्हें मैसूर में उनके फार्म हाउस से गिरफ्तार किया गया है.

इसके बाद उन्हें वापस बेंगलुरु लाया जा रहा है, जहां रेणुकास्वामी की हत्या के मामले को दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक रेणुकास्वामी का शव 9 जून को कामाक्षीपाल्या के पास एक नाले में मिला है, जिसकी हत्या 8 जून को की गई थी. पीड़ित व्यक्ति चित्रदुर्ग का रहने वाला है और उसका परिवार भी कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन आ रहा है.

मामले के बारे में बात करते हुए डीसीपी ने बताया कि उनसे पूछताछ की जा रही है. बेंगलुरू सिटी पुलिस कमिश्नर दयानंद ने कहा, मर्डर का मामला कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और एक कन्नड़ एक्टर से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा, पीड़ित का शव रविवार को बरामद किया गया था.

कमिश्नर ने कहा, “कन्नड़ एक्टर और उनके सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ की जा रही है. अभी भी उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है और इस वजह से हम आपको मामले की अधिक जानकारी नहीं दे सकते हैं.”

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours