कोडरमा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी की ओर से लगातार भेजे जा रहे समन के विरोध में झामुमो ने निकाला मशाल जुलूस

1 min read

Koderma:  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी की ओर से लगातार भेजे जा रहे समन के विरोध में शनिवार को झामुमो नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कोडरमा जिले झुमरीतिलैया कला मंदिर से मशाल जुलूस निकाला. इसके माध्यम से झामुमो ने शक्ति प्रदर्शन भी किया. मशाल जुलूस का नेतृत्व झामुमो के जिला अध्यक्ष बीरेंद्र पाण्डेय ने किया. मशाल जुलूस झुमरीतिलैया कला मंदिर से निकल कर ओवर ब्रिज होते हुए झंडा चौक पहुंची.इस दौरान जेएमएम के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि केंद्र की सरकार चुनी हुई हेमंत सरकार को अस्थिर करना चाहती है.

इस दौरान झंडा चौक पर झामुमो जिला अध्यक्ष बीरेंद्र पाण्डेय ने कहा कि केंद्र सरकार जनता की चुनी हुई हेमंत सोरेन की सरकार को अस्थिर करने में लगी है. भाजपा की केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी है. गैर बीजीपी शासित राज्यों में ईडी, सीबीआई और एनआईए जैसी एजेंसियों को दमन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. भाजपा अपनी राजनीतिक उद्देश्य की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है. झामुमो इसका विरोध करेगा. जिला प्रवक्ता संजय साजन व शशिकांत पांडे ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की छवि धूमिल करना चाहती है. उन्होंने कहा कि सम्मान को ठेस पहुंचाने और चरित्र पर दाग लगाने की उनकी कोशिश को झामुमो बर्दाश्त नहीं करेगा. हेमंत सोरेन की सरकार सर्वजन पेंशन, ओल्ड पेंशन स्कीम सहित कई योजनाओं को लागू कर चुनाव पूर्व जनता से किया अपना वादा निभा रही है. यही भाजपा को खटक रहा है.

इस मौके पर केंद्रीय समिति सदस्य संजय पाण्डेय, जिला सचिव श्यामदेव यादव, जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, जिला संगठन सचिव मो खुदूस, संजय दास, महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष निर्मला देवी, बसंती देवी, झुमरीतिलैया नगर अध्यक्ष दीपक विश्वकर्मा, मिस्टर खान, विकास कुमार शर्मा, आफताब आलम, सूरज सिंह यादव, , दिलीप चन्द्रवशी, टीपू, पंकज कुमार सेठ, अजय विश्वकर्मा, गुड़िया देवी समेत अन्य लोग मौजूद थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours