गाजियाबाद में तीन मंजिला मकान में लगी आग, 5 लोगों की हुई मौत

1 min read

New Delhi: गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर इलाके में तीन मंजिला मकान में आग लग गई. आग लगने की वजह से मकान में रह रहे पांच लोगों की मौत हो गई. मकान के नीचे वाले हिस्से में फोम का काम होता था और सबसे पहले आग उसी में लगी थी जो बाद में पूरे मकान में फैल गई. इसके बाद लोगों को मौके से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. घटना में एक महिला और एक बच्चा घायल है.

हाजीपुर बेहाट में यह घटना बुधवार रात को हुई. मरने वालों में दो महिला, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक यह मकान इश्तियाक अली का है. इश्तियाक का बेटा साजिद नीचे वाले हिस्से में फोम का काम करता था. इस मकान में इश्तियाक, उसका बेटा साजिद, साजिद की पत्नी बेटा और उसकी बेटी रहते थे. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बेटी, दामाद, बहू, नातिन और पोते की मौत हो गई. वहीं नाती और एक छोटी लड़की अस्पताल में भर्ती हैं.

पहले ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी लेकिन अब सामने आया है कि आग की लपट घर के  ग्राउंड फ्लोर पर खड़ी फोर व्हीलर में वेल्डिंग के दौरान लगी और दो मंजिला इमारत को चपेट में ले लिया. आग इतनी भयंकर थी कि तुरंत ही पूरे घर में फैल गई. आग लगने के वक्त घर में 7 लोग मौजूद थे, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई.

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours