गिरिडीह के न्यू पुलिस लाइन में एसपी दीपक कुमार शर्मा ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज, कहा- लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण संबध पहला मकसद

1 min read

Giridih: गणतंत्र दिवस के मौके पर शुक्रवार को पपराटांड न्यू पुलिस लाइन में भी शानदार अंदाज में गणतंत्र दिवस समारोह मनाया गया. एसपी दीपक कुमार शर्मा ने पहले सार्जेंट मेजर राकेश रंजन के साथ खुले जीप में परेड का निरीक्षण किया और परेड में शामिल अलग अलग बटालियन के कमांडर का सलामी लिया. इस दौरान डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, डीडीसी दीपक दुबे, एएसपी गुलशन तिर्की, एसडीपीओ अनिल सिंह, डीएसपी संदीप सुमन भी शामिल हुए. परेड निरीक्षण के बाद एसपी दीपक कुमार शर्मा ने झंडोत्तोलन किया और राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी.

इसे भी पढ़ें: 

इस मौके पर एसपी ने कहा कि गिरिडीह पुलिस के कार्य में पहले से काफी बेहतर हुए है, सीमित संसाधनों में जिले को अपराध मुक्त करने की दिशा में कार्य किया जा रहा है. एसपी ने कहा की हर हाल में जिले को साइबर अपराधियो के कलंक को खत्म करना है और इसका संकल्प गिरिडीह पुलिस ले चुकी है. एसपी ने कहा कि लोगो के साथ मैत्रीपूर्ण संबध कायम कर उनके परेशानियों को दूर करना ही गिरिडीह पुलिस का लक्ष्य है और इस दिशा में पहल किया जा रहा है.

इधर न्यू पुलिस लाइन में हुए गणतंत्र दिवस समारोह में नवपदोन्नत डीएसपी सह नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी, अनूप बीती केरकेट्टा, रमाकांत तिवारी समेत एक अन्य इंस्पेक्टर रैंक से डीएसपी में प्रमोशन पाए पुलिस अधिकारियों के कंधे पर डीसी और एसपी ने थ्री स्टार का बेच लगाया और उन्हें राज्य सरकार द्वारा दिए गए नए जिम्मेदारी को लेकर बधाई भी दिया.

इस दौरान न्यू पुलिस लाइन के पुलिस मेंस एसोसिएशन और पुलिस के कार्यालय में भी झंडोत्तोलन किया गया और सलामी दी गई. मौके पर काफी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ पुलिस जवानों के परिवार के भी सदस्य शामिल हुए थे. इधर पुराने पुलिस लाइन के एसडीपीओ कार्यालय में एसडीपीओ अनिल सिंह ने झंडोत्तोलन किया, और राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी जबकि नगर थाना में थाना प्रभारी सह डीएसपी राम नारायण चौधरी और मुफ्फसिल थाना में थाना प्रभारी कमलेश पासवान और पचम्बा थाना में थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह ने झंडोत्तोलन किया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours