गिरिडीह में विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने डीसी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक, कोविड 19 के मद्देनजर जरूरी तैयारियों पर हुई चर्चा 

1 min read

Giridih: शनिवार को डीसी नमन प्रियेश लकड़ा व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने बैठक की. बैठक में उप नगर आयुक्त स्मिता कुमारी, सिविल सर्जन डॉ शिव प्रसाद मिश्रा भीमौजूद थे. इस दौरान कोविड के नए वेरिएंट jn1 को लेकर भी चर्चा हुई जिसके तहत शहरी क्षेत्र में सावधानी बरतने के मद्देनजर आवश्यक उपायों के तहत सेनेटाईजेशन और फॉगिंग शुरू करने पर जोर दिया गया.

बैठक के दौरान सिविल सर्जन डॉ शिव प्रसाद मिश्रा ने बताया कि सदर अस्पताल और एएनएम हॉस्टल बद्दीहा में ऑक्सीजनयुक्त 150 बेड तैयार हैं इसके अलावा ऑक्सीजन प्लांट को भी शुरू कर दिया गया है. इसके अलावा आपात स्थिति के लिए 40 आईसीयू बेड भी तैयार किए गए हैं. साथ ही आरटीपीसीआर लैब और टेक्नीशियन भी तैयार हैं, सिर्फ उन्हे ट्रेंड करने की जरूरत है. बैठक में डीसी और सदर विधायक ने 28 दिसंबर को स्थल निरीक्षण करने का सुझाव दिया. बैठक में सदर अस्पताल के उपाधीक्षक देव के साथ डॉक्टर आशीष सिन्हा भी मौजूद थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours