गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में महिला की हत्या, पानी की टंकी में शव मिलने से मची सनसनी

1 min read

New Delhi: ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के एम छात्रावास के तीसरे फ्लोर पर बनी पानी की टंकी से एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही थाना ईकोटेक 1 की टीम, एसीपी, लॉ एंड ऑर्डर डीसीपी और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी.

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि फ्लैट में महिला अपने पति और सास के साथ रहती थी. बहुत देर रात परिवार में झगड़ा भी हुआ था. पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या करने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए हैं. उनकी तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है.

महिला का शव इसी फ्लैट की पानी की टंकी से बरामद हुआ है. एसीपी लॉ एंड ऑर्डर शिवहरि मीणा ने बताया कि पीआरवी कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई कि गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय एम छात्रावास की छत पर बने सीमेंट के पानी के टैंक में एक महिला का शव मिला है. सूचना पर थाना ईकोटेक-1 पुलिस के प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर जाकर जांच की गई.

पुलिस के मुताबिक, महिला जिसका पति जिम्स अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी वह अपनी पत्नी और मां के साथ फ्लैट में रह रहा था. आस पास के लोगों ने बताया कि सोमवार रात 3 बजे तक पति, पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और अक्सर आपस में झगड़ते रहते थे. उसके बाद से मृतक महिला का पति मौके से फरार है.

मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन कर सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours