घने कोहरे से रांची में विजिबिलिटी हुई कम, आज बारिश की संभावना

Ranchi: राजधानी रांची मे गुरुवार सुबह भी घना कोहरा देखा जा रहा. बीते बुधवार से ही राजधानी समेत पूरे राज्य में कोहरा का असर देखा जा रहा है. जिससे visibility कम हो गयी है. राजधानी में भी स्थिति यही है. जहां सुबह पांच बजे visibility कम होने के कारण street light तक देखना मुश्किल था.

मौसम विज्ञान केंद्र की मानें तो 19 जनवरी तक राज्य के अधिकांश हिस्से में कोहरा का असर देखा जायेगा. वही, आज कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना है. जिसमें दक्षिणी, मध्य और उत्तर पूर्वी भागों में बारिश होगी. मौसम विज्ञान केंद्र की मानें तो इस दौरान हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना है. बारिश पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम, सरायकेला खरसावां, सिमडेगा में होने की प्रबल संभावना है.

19 जनवरी को उत्तर पश्चिमी हिस्से में मुख्य रूप से कोहरा का असर देखा जायेगा. जिसमें पलामू, गढ़वा, चतरा, कोडरमा, लातेहार, लोहरदगा जिला शामिल है. वहीं, मध्य हिस्से , जिसमें रांची, हजारीबाग, रामगढ़, बोकारो, गुमला में भी कोहरा का असर देखा जायेगा.

मौसम केंद्र की मानें तो आने वाले दो दिनों तक तापमान में पांच डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि होगी. इसके बाद न्यूनतम तापमान में तीन डिग्री तक की गिरावट दर्ज की जायेगी. जिससे लोगों को अधिक ठंड का एहसास होगा.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours