झारखंड पहुंचने पर पीएम नरेंद्र मोदी हैं बेहद उत्साहित, राज्यवासियों को स्थापना दिवस की दी बधाई, कहा – भगवान बिरसा मुंडा की जन्मस्थली पर आने से हुआ गौरवान्वित

Ranchi: पीएम नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे को लेकर झारखंड की राजधानी रांची पहुंच चुके हैं. राजभवन पहुंचने पर राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने पीएम मोदी का स्वागत किया. इससे पहले सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपने संदेश में पीएम मोदी ने लिखा है कि ” कल 15 नवंबर का दिन बहुत विशेष है। मुझे झारखंड के लोगों के साथ भगवान बिरसा मुंडा जी की जयंती पर मनाए जाने वाले जनजातीय गौरव दिवस में शामिल होने का सौभाग्य मिलेगा. उनकी जन्मस्थली उलिहातू जाने का सुअवसर मिलने से बहुत ही गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.

इसे भी पढ़ें: 

इस दौरे में खूंटी में जहां विकसित भारत संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाऊंगा, वहीं आदिवासी समुदाय के कल्याण के लिए 24,000 करोड़ रुपये की ऐतिहासिक योजना का भी शुभारंभ करूंगा. कल झारखंड का स्थापना दिवस भी है। इस अवसर पर यहां के अपने सभी परिवारजनों को मैं हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं.

अपने स्वागत से अभिभूत हुए पीएम

पीएम मोदी ने रांची में लोगों के उत्साह और भव्य स्वागत से अभिभूत नजर आए. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा ” इतनी रात जिस प्रकार बड़ी संख्या में मेरे परिवारजनों ने आकर अपना आशीर्वाद दिया, वो अभिभूत करने वाला है।”

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours