तमिलनाडु : डीएमके ने NEET परीक्षा हटाने का केंद्र से किया अनुरोध, चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार से मांगी मदद

1 min read

New Delhi: नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण समारोह से एक रात पहले डीएमके संसदीय दल की बैठक में उन्होंने केंद्र से तमिलनाडु को NEET से छूट देने का आग्रह किया है. साथ ही उन्होंने इसमें एनडीए नेताओं चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार से भी मदद मांगी है. बैठक में डीएमके की जीत को लोगों की ओर से केंद्र के सौतेले व्यवहार के प्रति स्पष्ट प्रतिक्रिया भी बताया गया है.

मुख्यमंत्री और डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन ने सांसदों से संसद में रचनात्मक आलोचना के लिए मजबूत इंडिया ब्लॉक विपक्ष का इस्तेमाल करने के लिए कहा. NEET नतीजों में घोटाले के आरोपों के बीच डीएमके ने एनटीए का खंडन करने की मांग की है. साथ ही डीएमके सांसदों ने भारी जीत के लिए तमिलनाडु की जनता को धन्यवाद दिया.

एम के स्टालिन ने डीएमके सांसदों से कहा, तमिलनाडु ने भाजपा के सौतेले व्यवहार का जवाब दिया है. कमजोर भाजपा को हमारी दहाड़ के साथ काम करने के लिए मजबूर किया है. भारत ब्लॉक के सांसद लगभग बीजेपी के बराबर हैं और रचनात्मक आलोचना के लिए इसका इस्तेमाल किया जाना चाहिए.  हालांकि, बीजेपी ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours