तीन दिवसीय सीसीएल इंटर एरिया बैडमिंटन और टेबल टेनिस टूर्नामेंट का उद्घाटन 

Ranchi : मंगलवार को सीसीएल इंटर एरिया बैडमिंटन और टेबल टेनिस टूर्नामेंट का शुभारंभ ठाकुर विश्वनाथ शाहदेव इंडोर स्टेडियम, खेलगांव, रांची में किया गया. इसका  उद्घाटन विभागाध्यक्ष (कल्याण), सीसीएल, रेखा पाण्‍डेय ने किया. सीसीएल में कार्यरत कर्मी इस प्रतियोगिता के दौरान  ओपन सिंगल्स, ओपन डबल्स, टीम चैंपियनशिप, वेटरन सिंगल्स, वेटरन डबल्स प्रतिस्‍पर्धा में अपने खेल का प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे. तीन दिवसीय प्रतियोगिता 14 से 16 नवम्‍बर तक आयोजित किया जा रहा है जिसमें  सीसीएल मुख्‍यालय सहित सभी क्षेत्रों के महिला एवं पुरुष वर्ग के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.

उद्घाटन मैच में पुरुष वर्ग में बैडमिंटन प्रतियोगिता कथारा एवं हजारीबाग के बीच खेला गया जिसमें कथारा ने हजारीबाग पर 2.0 से जीत दर्ज की. वहीं सीआरएस बरकाकाना ने एमआरएस रामगढ़ पर 2-0 से जीत दर्ज की. सीसीएल मुख्यालय ने बीएंडके को 2-0 से हराया.

इसी तरह ओपन एकल महिला वर्ग में मालती देवी ने कमालिका हेम्ब्रम को 21-6, 21-3 से ,संयमी निधि ने दीपा शिखा को 21-1, 21-2 से, कुमारी मीना मुंडा ने रेणुका शर्मा को 21-12, 8-21, 21-10 से, निशा रंजन ने स्मिता पन्ना को 21-7, 21-8 से हराया.

इस अवसर पर केया मुखर्जी (मुख्य प्रबंधक,कल्याण ); आदिल हुसैन, प्रबंधक (खेल); अविराज शेखर, प्रबंधक (कल्याण) और आशीष सिरिल कच्छप, उप प्रबंधक ( कल्याण) उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours