तीन राज्यों में मिली जीत पर देवघर में भाजपाइयों ने मनाया जश्न

1 min read

Deoghar: रविवार की शाम को भारतीय जनता पार्टी देवघर जिला कमेटी की ओर से मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान तीन राज्यों के हैट्रिक जीत पर जश्न का आयोजन  स्थानीय टावर चौक पर किया गया. मौके पर भाजपा देवघर जिला अध्यक्ष सह विधायक नारायण दास, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के पूर्व महामंत्री गणेश मिश्रा सहित अन्य लोग उपस्थित थे. जीत के जश्न में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व आतिशबाजी के साथ जश्न मनाया. मौके पर विधायक नारायण दास ने कहा कि यह तो अभी शुरुआत है, अभी पूरा राज्य अभी बाकी है. आने वाले 2024 में केंद्र एवं राज्य में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार फुल बहुमत के साथ बनेगी.

पार्टी के प्रदेश के पूर्व महामंत्री गणेश मिश्रा ने कहा कि आज का दिन हम लोग के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है. आज हम लोग को तीन राज्यों में हैट्रिक जीत मिली है. इसके लिए वहां की जनता जनार्दन को एवं केंद्र एवं प्रदेश नेतृत्व का बहुत-बहुत आभार. कार्यक्रम में उपरोक्त लोगों के अलावा संजीव जजवाड़े, दिवाकर गुप्ता, पंकज सिंह भदोरिया, राजीव सिंह, जूनियर बाबूलाल मरांडी, प्रज्ञा झा, सचिन सुल्तानिया, रूपा केसरी, विजया सिंह, अतुल सिंह, विनय चंद्रवंशी, गोरी शंकर शर्मा, जय मिश्रा, सौरभ सिंह, सौरभ कशयप, अभयआनन्द झा, संध्या कुमारी, सुमन केसरी, बबलू पासवान, दशरथ दास, सुलोचना देवी, पमेश राव, साहिल कुमार सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रीता चौरसिया ने कहा कि चुनाव का सेमीफाइनल तो हमने जीत लिया अब लोकसभा चुनाव भी रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि ठगबंधन की गांठे खुल गई है और जनता ने इन लोगों को नकार दिया है.मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी को मिली प्रचंड बहुमत से भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. जनता अब कांग्रेस की भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास का मुद्दा जनता को पसंद आया है और इसी का परिणाम है कि लोगों ने प्रचंड बहुमत से भाजपा को जीत दिलाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि भारत के मन में मोदी है, मोदी के मन में भारत है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours