देवघर में झालोबा इंप्लाइज फेडरेशन की बैठक, सेवा नियमित नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन का एलान

1 min read

Deoghar: रविवार को झारखंड लोकल बाडिज इंप्लाइज फेडरेशन संथाल परगना प्रमंडल की बैठक स्थानीय केकेएन स्टेडियम के समीप स्थित सामुदायिक भवन में प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में देवघर व गिरिडीह नगर निगम सहित गोड्डा, मिहिजाम, दुमका, साहेबगंज, जसीडीह, बासुकीनाथ, पाकुड़ व राजमहल के प्रतिनिधियों ने भाग लिया.

मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार बार बार नारा देती है कि समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को लाभ दिया जाएगा तो नगर में कार्यरत सफाई मित्र को सरकार न्याय नहीं कर रही है। ऐसी स्थिति में आमजन का क्या हाल होगा यह सहज ही अंदाज लगाया जा सकता है। चुनावी वर्ष में मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि वर्षों से कार्यरत दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों की सेवा नियमित करने की बात पर न्याय करेंगे.

इन्हीं सब समस्या को लेकर फेडरेशन की राज्यस्तरीय बैठक रांची में 3 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा 24 जनवरी को जागृति रैली सह धरना सभी नगर निकाय में चलाया जाएगा। जबकि 25 जनवरी को निकाय स्तर पर मशाल जुलूस निकाला जाएगा। इसके बावजूद यदि सरकार सर्वोच्च न्यायालय के निर्देशानुसार दैनिक वेतनभोगी कर्मियों की सेवा नियमित नहीं करती है तो आंदोलन को तेज किया जाएगा.

वहीं प्रदेश महामंत्री अनुपलाल हरि ने कहा कि सरकार बार-बार समझौता कर हम सबों को धोखा देने का काम कर रही है। अब निगम कर्मियों को चूप नहीं रहना चाहिए। बैठक में देवघर शाखा के अध्यक्ष संजय मंडल, गिरिडीह के अंकित चंद्रा, राजेश सिंह, लखन हरिजन, सुनील राम, सुमेश्वर मेहतर, सुगी देवी, विजय दास, उर्मिला, बेदी, मीरा, लखन हरिजन, विरजू राम सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours