दो समुदायों में पथराव की घटना के दूसरे दिन गिरिडीह पुलिस ने पांच आरोपियों को भेजा जेल, दोनों और से केस दर्ज, एक जख्मी को किया गया रेफर

1 min read

Giridih : गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पूरना नगर में दो समुदायों के बीच सोमवार की देर शाम हुए पथराव की घटना में तीन लोग जख्मी हुए थे. इसमें एक युवक ओमप्रकाश मरीक की हालत गंभीर होने के कारण उसे सदर अस्पताल से बाहर रेफर कर दिया, जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के दूसरे दिन मंगलवार को पूरना नगर इलाके में सन्नाटा पसरा रहा. हालात को देखते हुए एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर पुलिस बल को घटनास्थल पर ही तैनात रखा गया है. इस दौरान एसपी भी घटनास्थल पहुंचे थे. दूसरे दिन दोनों पक्ष की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया गया. जिसमें पांच आरोपियों को जेल भेजा गया. जेल भेजे गये आरोपियों में पूरना नगर निवासी सोनू मरीक, संजय मरीक, मो. शाहबाज, मो. शाबिर और मो. अवशेर शेख शामिल हैं.

दूसरे दिन एसपी दीपक शर्मा सदर अस्पताल पहुंच कर घायलों से मिले, जबकि भाजपा नेता सुरेश साहू, जिला अध्यक्ष महादेव दुबे, जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, नगर अध्यक्ष हरमिंदर सिंह बग्गा समेत कई भाजपा नेताओं ने घायल से मिलकर उसका हाल जाना. इस दौरान भाजपा नेताओं ने एसपी से मुलाकात कर धार्मिक यात्रा पर पथराव करनेवाले आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours