धनबाद जिला युवा कांग्रेस की कार्यकारिणी सह समीक्षा बैठक संपन्न

1 min read

Dhanbad: धनबाद परिषदन में शनिवार को धनबाद जिला युवा कांग्रेस की कार्यकारिणी सह समीक्षा बैठक संपन्न हुई. जिसमें राष्ट्रीय सचिव सह झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी शेष नारायण ओझा और झारखण्ड प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिजीत राज की मौजूद थे. जिसका नेतृत्व जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुमार गौरव ने की. बैठक में धनबाद जिला युवा कांग्रेस का संगठन विस्तार किया गया. बैठक के दौरान प्रखंड अध्यक्षों का चयन किया गया. झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रभारी शेष नारायण ओझा ने सभी पदाधिकारियों को बधाई दिया. साथ ही धनबाद जिला के सभी विधानसभा कमिटी नगर/प्रखंड कमिटी तथा प्रत्येक बूथ 10 यूथ के लक्ष्य को जल्द से जल्द पूरा करने का संकल्प लिया.

उन्होंने कहा कि पार्टी के हित में युवाओं तथा जनहित के मुद्दों पर मजबूती से कार्य करना धनबाद जिला युवा कांग्रेस की प्राथमिकता एवं दायित्व है. जिस पर धनबाद जिला युवा कांग्रेस खरा उतरेगी. केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा लगातार हमारे नेता राहुल गांधी को सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर परेशान कर रहें हैं. पर शायद भाजपा भूल गई है की ये देश के लिए अपना जीवन की बलिदान देने वाले का लहू है डरेगा नहीं. आज जिस तरह से राहुल गांधी भाजपा की दमनकारी नीतियों का विरोध कर रहे हैं लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं उससे भाजपा डरी हुई है. जैसा कि आप देख रहें हैं की पूरे देश के नवजवानों के बेरोजगारी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें धोखा दिया हैं हुए सेना में अग्निपथ के माध्यम से बहाली करने का जो काम किया जा रहा है जिस कारण आज युवा अपनी सपनों की लड़ाई सड़कों पर लड़ने को मजबूर है. उस लड़ाई को कांग्रेस सड़क से लेकर सदन तक लड़ेगी और उन करोड़ों युवाओं को न्याय दिलाने का काम करेगी.

उन्होंने कहा कि विधानसभा प्रभारी अध्यक्ष द्वारा प्रखंड अध्यक्षों से समन्वय स्थापित कर प्रखंड कमिटी को एक सप्ताह के अंदर विस्तार करना है. झारखण्ड प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिजीत राज ने कहा कि आज जिस तरह से धनबाद जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष के नेतृत्व में जिला में प्रखंड से आए हमारे साथियों से मिल कर काफी उत्साह महसूस हो रहा है. उन्होंने सभी पदाधाकारियों को बधाई दिया और युवा कांग्रेस को बूथ स्तर तक मजबूत करने, महिलाओं को युवा कांग्रेस से जोड़ने महिलाओं और युवाओं के समस्याओं के लिए मजबूती से उनके हक की लड़ाई लड़ने की जरूरत है.

इस मौके पर सन्नी सिंह, अभिषेक सौरव, शशिकांत शर्मा अनुज चौहान, तबरेज खान, जिला महासचिव विक्की कुमार, सोनू यादव, गुलाम मुतका, राजा खान, खुर्शीद अंसारी, मजहर आलम, विक्की कुमार अरुण दास, टिंकू अंसारी, विशाल महतो, रवि सिंह, कैलाश दास, रवि सिंह, सूरज कुमार पासवान, मंजूर आलम, शमशेर अंसारी, मदन गोप,गोपाल बावरी, आयुष वेद, विकास सिंह, शमशेर अंसारी, योगेंद्र महतो आदि युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों उपस्थित थे.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours