पलामू: किराना गोदाम में शॉट सर्किट से लगी आग, 5 लाख का नुकसान

1 min read

Palamu: जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के शहर थाना क्षेत्र के शिवाला रोड से सटे शास्त्री नगर में स्थित किराना गोदाम में गुरुवार को शॉट सर्किट से आग लग गई. आग से कई तरह के किराना सामान जलकर नष्ट हो गए. करीब 5 लाख का नुकसान बताया गया है. गोदाम प्रदीप अग्रवाल का था और सियाराम प्रसाद के मकान में स्थित था. नीचे के फ्लोर में गोदाम था और इसमें ही सारे किराने के सामान रखे हुए थे.

दमकल की तीन गाड़ियां आग बुझाने में लगी

घटना सुबह 7 की बताई गई है. शॉर्ट सर्किट से गोदाम के अंदर आग लगने के कारण बाहर में केवल धुआं उठते नजर आया. बाहर से पता नहीं चल रहा था कि अंदर भयंकर आग लगी है. आसपास के लोगों ने गोदाम से धुंआ निकलते देखकर मकान और गोदाम मालिक को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद टीओपी वन के प्रभारी सुधीर दुबे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. सूचना के बाद एक एक करके फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पायी. 4 से 5 घंटे की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मी गोदाम के अंदर बाहर पानी डालकर आग बुझायी.

इधर, प्रदीप अग्रवाल ने जानकारी दी कि आग से करीब करीब सभी तरह के किराना सामान जलकर नष्ट हो गए हैं और करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है. उन्होंने बताया कि उनकी दुकान बाजार एरिया में है, जबकि घर शास्त्री नगर में है और घर से गोदाम सटा हुआ है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours