पलामू किला मेला देखने जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

Palamu : रांची-डालटनगंज मुख्य मार्ग पर सतबरवा थाना क्षेत्र के कंचना ढाबा के सामने मंगलवार को पलामू किला मेला देखने आ रहे बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. बस से बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो जाने के कारण यह घटना हुई. हालांकि हादसे के बाद दोनों युवकों को इलाज के लिए नवजीवन अस्पताल तुम्बागड़ा ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.
डालटनगंज से हजारीबाग जा रही दीप ज्योति बस और रांची की ओर से डालटनगंज की ओर आ रही एक बाइक में टक्कर हुई. सीधी टक्कर लगने के बाद बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी होकर कंचन ढाबा के पास सड़क पर गिर गए. उनकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. सूचना के बाद एएसआई बसंत कुमार दुबे ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार घायल युवकों को इलाज के लिए नवजीवन अस्पताल तुम्बागड़ा ले गए, जहां पर जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद बस और बाइक को सतबरवा पुलिस ने जब्त कर लिया तथा दोनों शव को डालटनगंज के एमएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पुलिस के अनुसार दोनों युवकों की पहचान सतबरवा थाना क्षेत्र के तुम्बागड़ा के 22 वर्षीय मनीष कुमार पिता रमेश भुइयां और 20 वर्षीय परदेसी कुमार पिता राजेश भुइयां के रूप में हुई है.
थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी ने बाइक और बस में भिड़ंत होने की पृष्टि की. कई घंटे के बाद शव की पहचान होने की बात कही. दोनों की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रो कर हाल बुरा बना हुआ है.
इसे भी पढ़ें:

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours