बरेली : सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग से कानून व्यवस्था पर उठे सवाल, शासन ने तलब की रिपोर्ट

1 min read

Bareilly: बरेली में पीलीभीत बाईपास किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार सुबह पुलिस के सामने खुलेआम फायरिंग, तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई. दबंगों के दो गुटों में हुए संघर्ष में सौ राउंड गोलियां चलीं, जिससे पूरे शहर में दहशत फैल गई थी. घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें बदमाश फायरिंग करते हुए साफ नजर आ रहे हैं. इसके जरिए लोग प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. शासन ने घटना का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री कार्यालय व डीजीपी ने घटना की रिपोर्ट तलब की है.

पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबा के पास गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की मार्बल की दुकान है. शनिवार सुबह करीब छह बजे प्रॉपर्टी डीलर राजीव राणा व उसके पक्ष के 25 लोग जेसीबी से दुकान में तोड़फोड़ कर कब्जा हटा रहे थे. तभी आदित्य उपाध्याय अपने बेटों के साथ दुकान पर पहुंचे और उनका विरोध करने लगे. दोनों पक्ष एक-दूसरे से झगड़ा व मारपीट करने लगे. देखते ही देखते बवाल हो गया.

आदित्य पक्ष ने राजीव गुट की ओर से लाई गईं दो जेसीबी पर तेल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने बवाल रोकने की कोशिश की लेकिन सफल न हो सकी. दोनों तरफ से करीब सौ राउंड गोलियां चलीं. सड़क पर एक घंटे तक चली अराजकता से यातायात थम गया. सुबह-सुबह घर से निकले लोग जान बचाने को इधर-उधर छिपते नजर आए.

राहगीरों ने वीडियो बनाया तो उनसे भी अभद्रता की गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दोनों गुटों के लोग एक-दूसरे पर गोलियां दागते दिखाई दे रहे हैं. राहगीर बचने के लिए इधर-उधर छिप रहे हैं. दहशत का आलम यह था कि आसपास के लोग अपने घरों में दुबक गए और खिड़कियां बंद कर लीं थी.

दोनों गुटों के 12 आरोपियों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें भाजपा के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का नाम भी शामिल है. पुलिस ने मार्बल-टाइल्स दुकान के स्वामी आदित्य उपाध्या और और उसके बेटे अविरल को बंदूक के साथ हिरासत में लिया है. इसके अलावा देर रात तक 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

बरेली में फायरिंग की घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें बदमाश फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. कार से टक्कर मारने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. देशभर के लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया है. वहीं, मुख्यमंत्री कार्यालय सहित डीजीपी ने घटना का संज्ञान लेकर स्थानीय अफसरों को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

 

 

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours