भीमा नदी में डूबने वाले पांच लोगों के शव बरामद, एक अभी भी लापता

Pune : महाराष्ट्र में सोलापुर के कुगांव से इंदापुर के कलाशी आ रही एक नाव 21 मई मंगलवार की शाम को भीमा नदी में डूब गई. जिसके बाद नदी में डूबे लोगों को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम ने कल पूरे दिन सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन सर्च ऑपरेशन में दिक्कतों के चलते शाम 6 बजे ऑपरेशन रोक दिया गया और आज सुबह 7 बजे से दोबारा ये सर्च ऑपरेशन शुरू किया जा रहा है.  भीमा नदी में डूबे छह लोगों में से तीन के शव पानी पर तैरते दिखे.

भीमा नदी की तलहटी में डूबे छह लोगों में से पांच के शव मिल चुके हैं, अब भी एक व्यक्ति की तलाश है. बरामद पांच शवों में एक महिला, दो बच्चे, दो पुरुष हैं. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को तेज हवाओं और बारिश के बाद हुई. इंदापुर के तहसीलदार श्रीकांत पाटिल ने कहा कि डूबने वालों में तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं.

उन्होंने कहा कि नाव सेवा कलाशी और भुगाव गांवों के बीच संचालित होती है. उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को तेज हवाओं और बारिश के बाद सात लोगों को ले जा रही यह नाव पलट गई. एक अधिकारी ने बताया कि नाव में सवार सहायक पुलिस निरीक्षक स्तर का एक अधिकारी तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आया. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और स्थानीय प्रशासन की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours