भूसी की आड़ में डोडा की तस्‍करी करने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, खूंटी से बीकानेर जा रहे 30 लाख का माल सप्लाई से पहले जब्त

1 min read

Ranchi: रांची जिले के खरसीदाग ओपी पुलिस अवैध मादक पदार्थो की तस्करी में शामिल बाप-बेटा को गिरफ्तार किया है. रविवार को पुलिस ने 1800 किलो डोडा जब्‍त किया है. तस्‍कर माल खूंटी से राजस्थान के बीकानेर ले जा रहे थे. इस बीच खरसीदाग पुलिस ने डोडा पकड़ा है. गिरफ्तार आरोपी में रामगोपाल ओर उसका बेटा सुरेन्द्र का नाम शामिल है. जो राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र स्थित काकड़ा का रहने वाला है. आरोपी के पास से 90 प्लास्टिक के बोरा में रखा 1,800 किलोग्राम डोडा, 10 बोरी कुटी-भूसी, टेलर गाड़ी (RJ 07GC-5769) ओर मोबाईल पुलिस ने बरामद किया है.

पुलिस के अनुसार रविवार को अहले सुबह सूचना मिली कि खूंटी की ओर से एक टेलर गाड़ी पर डोडा लोड करके रिंग रोड होकर जा रहा है. सूचना पर मुख्यालय-1 डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. पुलिस की टीम कार्रवाई करते हुए बेड़ेटोली चौक के नजदीक पहुंचकर आने-जाने वाले वाहनों पर नजर रखी जा रही थी. इसी क्रम में राजस्थान नम्बर का एक टेलर (RJ 07GC-5769) आते हुए दिखाई दिया. जिसे पुलिस रूकने का ईशारा किया गया तो वाहन चालक गाड़ी सहित भागने का प्रयास करने लगा. हालांकि पुलिस की टीम खदेड़कर पकड़ लिया. वही गाड़ी चालक सह मालिक रामगोपाल ओर उसका बेटा सुरेन्द्र को दबोचा गया. गाड़ी की तलाशी लेने पर प्लास्टिक के बोरे में रखे कुटी-भुसा के अन्दर छुपाकर रखे 90 बोरा में 1,800 किलोग्राम डोडा जब्त किया गया.

इसे भी पढ़ें: 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours