मराठा आरक्षण की मांग करने वाले प्रदर्शनकारियों ने एनसीपी विधायक के घर को लगाई आग

1 min read

Mumbai: महाराष्ट्र के बीड में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक प्रकाश सोलंके के आवास को मराठा आरक्षण की मांग करने वाले प्रदर्शनकारियों ने आग लगा दी. जिस समय हमला हुआ, उस वक्त सोलंके अपने घर के अंदर थे. हालांकि, वो और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है. एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले ने इस हमले को महाराष्ट्र के गृह मंत्री और सरकार की असफलता बताया है. वहीं, सीएम एकनाथ शिंदे ने प्रदर्शनकारियों से कहा है कि अब उनका आंदोलन गलत दिशा में जा रहा है.

हमले के बाद समाचार एजेंसी एएनआई से प्रकाश सोलंके ने कहा, “मेरे घर पर हमले के वक्त मैं अंदर ही था. खुशकिस्मती से मेरे परिवार या किसी भी स्टाफ़ मेंबर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. हम सब सुरक्षित हैं लेकिन आग की वजह से मेरी संपत्ति को भारी नुकसान हुआ है.”

सीएम एकनाथ शिंदे ने क्या कहा?

एनसीपी विधायक के घर को आग लगाने के मामले में सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा, “मनोज जरांगे पाटिल (मराठा आरक्षण की मांग करने वाले) को अब इस पर ध्यान देना चाहिए कि आंदोलन किस ओर मुड़ रहा है. अब ये गलत दिशा में जा रहा है.”

सुप्रिया सुले ने ‘ट्रिपल इंजन’ सरकार को घेरा

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने हमले को पूरी तरह से महाराष्ट्र के गृह मंत्री और सरकार की विफलता बताते हुए कहा, “महाराष्ट्र में जो ट्रिपल इंजन की खोखली सरकार है ये उनकी असफलता है.” “आज महाराष्ट्र में एक विधायक का घर जलाया जाता है. गृह मंत्रालय और गृह मंत्री क्या कर रहे हैं? यह उनकी ज़िम्मेदारी है.”

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours