महादेव बेटिंग ऐप केस : पुलिस ने एक्टर साहिल खान को किया गिरफ्तार

1 min read

Mumbai: मुंबई क्राइम ब्रांच की एसआईटी ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार कर लिया है. साहिल खान को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है. मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बॉम्बे हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत और गिरफ्तारी से राहत नहीं मिलने पर साहिल खान मुंबई छोड़कर फरार हो गया था. लगभग 40 घंटे पीछा करने पर पुलिस ने साहिल को पकड़ लिया. साहिल खान बार-बार अपना लोकेशन बदल रहा था.

इससे पहले गुरुवार को भी महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने अभिनेता साहिल खान से चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी.

अधिकारी ने बताया था कि खान अदालत के आदेश के मुताबिक एसआईटी के समक्ष अपराह्न करीब एक बजे पहुंचे और बयान दर्ज कराने के बाद शाम साढ़े पांच बजे वापस गए थे. अधिकारी के मुताबिक, खान ने दावा किया था कि उनकी इस मामले में कोई भूमिका नहीं है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में जांच कर रहा है, वहीं मुंबई पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज किया है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours