यूपी के देवबंद में पढ़ाई कर रहे झारखंड के मो. तलहा मजहर ने दी इंशाअल्लाह बहुत जल्द दूसरा पुलवामा होने की धमकी, अब पुलिस की हिरासत में 

Ranchi: यूपी के देवबंद स्थित एक मदरसा में पढ़ने वाले छात्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है. यह कार्रवाई तब की गई जब छात्र के सोशल मीडिया अकाउंट से दूसरे पुलवामा हमले की धमकी संबंधी पोस्ट वायरल हो रहा था. नववर्ष से ठीक पहले धमकी वाले इस पोस्ट के वायरल होने को लेकर पुलिस गंभीर है. मामले की सूचना के बाद पुलिस व खुफिया एजेंसियां आरोपी छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
इसे भी पढ़ें: 

आरोपी ने सोशल मीडिया (एक्स) पर धमकी भरा पोस्ट डाला है जिसमें लिखा बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा. ये पोस्ट उसी की है या किसी दूसरे की हरकत है, इसे लेकर पुलिस, एटीएस समेत अन्य खुफिया एजेंसियां इसका पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. देवबंद की खानकाह पुलिस चौकी की टीम द्वारा उसे पकड़ा गया देवबंद थाना की खानखाह चौकी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है. आरोपी छात्र से पुलिस और एटीएस पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि मदरसा छात्र मोहम्मद तलहा मजहर झारखंड के सरायकेला के कपाली का रहने वाला है. वह मजहबी तालिम हासिल करने के लिए देवबंद आया हुआ था. एटीएस और पुलिस मिलकर अब इस छात्र के सभी कनेक्शन खंगाल रही है, ये छात्र किन-किन लोगों से बात करता है, इसके फोन में कौन से कौन से वाट्सएप ग्रुप हैं यूट्यूब पर क्या-क्या देखता है और गूगल पर क्या-क्या सर्च करता है. इसके साथ-साथ जहां रहता है, वहां क्या-क्या साहित्य है और कौन-कौन सी किताबें हैं, इस तरह छात्र के बारे में पूरी जानकारी हासिल की जा रही है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours