राजनीतिक हलचल के बीच कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने सभी जिला और कार्यकारी अध्यक्षों के साथ की बैठक, तैयार रहने का दिया निर्देश

Ranchi: झारखंड में राजनीतिक हलचल हर घंटे तेज होती जा रही है. कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर मंगलवार से दो दिवसीय दौरे पर हैं. रांची पहुंचने के बाद से बैठकों का दौर जारी है. देर शाम (मंगलवार) कांग्रेस मुख्यालय में जिला और कार्यकारी अध्यक्षों को बूथ स्तर पर तैयार रहने का निर्देश दिया है. इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की, शहजादा अनवर, जलेश्वर महतो मौजूद रहे. वहीं बैठक के दौरान प्रभारी ने जिलाध्यक्षों को बूथ स्तर तक संगठन निर्माण करने का निर्देश देते हुए कहा कि मण्डल, पंचायत में जितने बूथ हैं, बड़े पदाधिकारी को कम से कम दस बूथ की जिम्मेदारी देनी होगी और कम से कम एक बूथ की जिम्मेवारी हर एक कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं नेता को देनी है. क्योंकि लोक सभा के आम चुनाव में समय काफी कम है, इसलिए हमें बूथ पंचायत स्तर तक संगठन को मजबूती प्रदान करनी होगी. साथ ही कहा कि प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व झारखण्ड प्रभारी के नेतृत्व में आपने जो संगठन निर्माण का कार्य किया है वह काफी प्रशंसनीय है.

राहुल गांधी की न्याय यात्रा के लिए रहें तैयार

प्रदेश प्रभारी ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिल्लाकार्जुन खड़गे का झारखण्ड दौरा जल्द होगा. साथ ही सांसद राहुल गांधी की न्याय यात्रा जो झारखण्ड से गुजरेगी, जो रूट मिला है, उस रूट में हम सभी कांग्रेसजनों को शामिल होकर सफल बनाना है ताकि इसका राजनैतिक लाभ पार्टी को मिल सके.

इसे भी पढे़ं – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours