रिश्वत लेते रंगेहाथ ईडी के अधिकारी गिरफ्तार, 20 लाख की मांगी थी रिश्वत

Tamilnadu: तमिलनाडु में रिश्वत लेने और स्वीकार करने के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय के एक अधिकारी को गिरफ़्तार किया गया है. इस अधिकारी का नाम अंकित तिवारी बताया जा रहा है. इन्हें शुक्रवार को डिंडीगुल-मुदरै हाईवे से गिरफ़्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें: 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, तमिलनाडु पुलिस ने इस अधिकारी को बीस लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ़्तार किया गया है. अंकित तिवारी इससे पहले गुजरात और मध्य प्रदेश में प्रवर्तन निदेशालय में काम कर चुके हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्हें डिंडीगुल में एक व्यक्ति से बीस लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया गया.अंकित तिवारी के बारे में इस व्यक्ति ने तमिलनाडु पुलिस के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय से संपर्क किया था. इसके बाद जाल बिछाकर तिवारी को गिरफ़्तार कर लिया गया.

रिश्वत के पैसे लेने के कुछ देर बाद ही, सुबह 9 बजे तिवारी को उनकी गाड़ी से गिरफ़्तार कर लिया गया.ये दक्षिण भारत में हाल के महीनों में केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय के किसी अधिकारी की गिरफ़्तारी का पहला मामला है.इससे पहले राजस्थान और दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी गिरफ़्तार किए जा चुके हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours