लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर हुए सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की हुई मौत, 18 घायल

Lakhisarai: बिहार के लखीसराय में भीषण सड़क हादसा हुआ है. घटना जिले के रामगढ़ थाना चौक क्षेत्र अंतर्गत झुलौना गांव के पास नेशनल हाईवे-30 लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग की है, जहां ट्रक और ऑटो में आमने-सामने की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं 18 लोगों की स्थिति गंभीर है. घटना रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है. बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

ऑटो में कुल 15 लोग सवार थे जिनमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है. बाकी घायलों की भी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घायल लोगों को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. घटना की सूचना पर कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

इस हादसे में ऑटो चालक मनोज कुमार की इलाज के दौरान हो गई है. वहीं, दिवाना कुमार, छोटू कुमार, अमित कुमार और रामू कुमार की पहचान हो पाई है. ये सभी मुंगेर जिला के जमालपुर के नया टोला केशोपुर निवासी थे. अन्य मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस मृतकों के मोबाइल के आधार पर परिजनों को सूचना देकर पता लगाने में जुटी है. इस बीच कुछ घायलों की पहचान हो पाई है इनमें पचना रोड लखीसराय के सागर यादव, मुंगेर जमालपुर के रितिक कुमार की पहचान हुई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours