लव मैरिज से नाराज भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या 

1 min read

Kaithal: हरियाणा के कैथल में प्रेम विवाह से नाराज होकर एक नाबालिग भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी. जिस हाथ पर बहन अपने भाई को राखी बंधती थी, उसी हाथ ने उसकी जान ले ली. जानकारी के अनुसार आरोपी भाई ने बहन के ससुराल में घुसकर फायरिंग की. गोली लगने से नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि उसकी सास और ननद हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने बहन की हत्या करने के आरोप में 17 वर्षीय आरोपी भाई को बुधवार को हिरासत में ले लिया गया है.

महिला के ससुर ने पत्रकारों को बताया कि उनके बेटे की फरवरी में शादी हुई थी. इसके बाद से बहु के परिवार से धमकियां मिल रही हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी इस बात से नाराज था कि बहन ने अनुसूचित जाति समुदाय के एक लड़के से शादी की थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी बहन के घर गया और गोली चला दी, जिससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई. हमले में सास और ननद को गंभीर चोटें आईं हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसी साल फरवरी में नानकपुरी कॉलोनी निवासी 22 साल की युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक लड़के से शादी की थी.  युवती के परिजन इस प्रेम विवाह से नाखुश थे. जोड़े को कोर्ट से सुरक्षा भी मिली थी और ये कई दिनों से ये सेफ हाउस में रह रहे थे. हाल ही में ये अपने घर रहने के लिए आए थे.

बुधवार को आरोपी बहन से मिलने आया और दोनों के बीच एक घंटे बातचीत भी हुई. आरोपी ने अपनी बहन के हाथ की चाय भी पी थी. लेकिन जैसे ही चाय खत्म हुई उसने गोली चला दी. आरोपी पहले भी बहन के ससुराल आया था. इसलिए किसी को उसके इरादे पर शक नहीं हुआ.

आरोपी ने हत्या के बाद एक वीडियो भी जारी की. जिसमें वो पिस्तौल लहराते हुए दिखा और अपना जुर्म कबूला. आरोपी पुलिस स्टेशन गया और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों पर केस दर्ज किया है.

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours