लॉ के छात्र की पीट-पीट कर हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

Patna: बिहार की राजधानी पटना में लॉ के एक छात्र की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, सोमवार को पटना युनिवर्सिटी में 8 नकाबपोश बदमाशों ने कैंपस के भीतर परीक्षा देकर बाहर निकले छात्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी.

इस हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, छात्र की हत्या को लेकर लोगों के बीच आक्रोश है और इस वजह से मंगलवार को लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई.

बता दें, छात्र की पहचान हर्ष राज के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि वह बीएन कॉलेज, पटना यूनिवर्सिटी का छात्र था. पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई थी जब 22 वर्षीय छात्र अपनी परीक्षा के बाद दोपहर के वक्त सेंटर से बाहर निकला था. नकाबपोश हर्ष को पीटने के बाद मौके से फरार हो गए थे.

चंदन यादव भी उसी लॉ कॉलेज का छात्र है, जिसमें हर्ष राज था. उसी ने हर्ष की हत्या की साजिश रची थी. इस हत्याकांड में हर्ष का 8 लोगों ने साथ दिया था. जानकारी के मुताबिक चंदन को पटना के बिहटा इलाके से गिरफ्तार किया गया है.

यह मामला पिछले साल दशहरे के दौरान हुई दांडिया नाइट का है. दोनों के बीच दशहरा के मौके पर किसी कारण बहस हो गई थी. इसके बाद चंदन ने इस घटना को अंजाम दिया. पटना पूर्वी एएसपी भारत सोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बड़ा खुलासा किया और कहा कि अन्य 8 आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

पटना पुलिस ने अपने बयान में बताया था, “जानकारी मिली है कि सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के लॉ कॉलेज परिसर में ग्रेजुएशन की परीक्षा देने गये एक छात्र के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने मारपीट की है, जिससे वह घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.”

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours