लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी

1 min read

New Delhi: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल एक्टिव हो गए हैं. बीजेपी-कांग्रेस समेत अन्य दलों की तरह ही आम आदमी पार्टी भी आम चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने 13 फरवरी को पीएसी की बैठक बुलाई है.

इस बैठक में गोवा, हरियाणा और गुजरात की लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों का फैसला होगा. गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने असम की 3 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित किए,  जबकि अभी तक आम आदमी पार्टी असम में इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस से सीट मांग रही थी.

इसे भी पढ़ें- 

‘आप’ के संगठन महामंत्री डॉ संदीप पाठक ने गुरुवार को कहा था कि, ” हम अब तक बात कर रहे हैं, कब तक बस बात करेंगे? चुनाव भी तो लड़ना है और जीतना है. ” आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अब असम में अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है.  इससे पहले आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भी अपने दम पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी.

असम में सीट शेयरिंग को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में कुछ दिन पहले बातचीत होने की खबर सामने आई थी. लेकिन अब जिस तरह से आम आदमी पार्टी की तरफ से तीन प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया, ये कहीं न कहीं कांग्रेस के लिए एक झटके की तरह है.

असम में उम्मीदवारों के नामों के ऐलान से ये तो साफ हो गया है कि लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अभी से एक्शन मोड़ में आ चुकी है. गोवा, हरियाणा, गुजरात में भी पार्टी अपने उम्मीदवारों के नामों पर फैसला लेना चाहती है, इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी  ने 13  फरवरी को पीएसी की मीटिंग बुलाई है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours