वाहन की चपेटे में आने से मोटरसाइकिल सवार की हुई मौत, मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने पतरातू-खलारी-रांची मुख्य मार्ग को किया जाम

1 min read

Ramgarh : रामगढ़ के पतरातू थाना क्षेत्र पालू रोड स्थित सड़क दुघर्टना में एक व्यक्ति की बीती रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई थी. मिली जानकारी के अनुसार महेश महतो ग्राम पालू पिपरी टोला निवासी जो अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर की और जा रहे थे. इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात एलपी ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में लिया, जिससे मोटरसाइकिल सवार महेश महतो की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने खैरा मांझी चौक के समीप पतरातू-खलारी और पतरातू-रांची मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और सड़क दुघर्टना रोकथाम और मुआवजा की मांग की. इस घटनाक्रम की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पतरातू पुलिस को दी गयी. जिसके बाद घटनास्थल पर पतरातू पुलिस पहुंची और हालात पर काबू पाया.

बीते रात आश्वासन के बाद सड़क जाम हटा दिया गया था लेकिन मंगलवार दोपहर 2:00 बजे प्रशासन के द्वारा कोई भी कार्रवाई व मुआवजा भी नहीं मिलने पर पतरातू-रांची मुख्य मार्ग को सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा सड़क को जाम कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें – 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours