सासाराम में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और वैन की टक्कर में 3 लोगों की हुई मौत

1 min read

Sasaram: रोहतास जिले के नोखा में गुरुवार की देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां यात्रियों से भरी ऑटो और पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में पिकअप पर सवार बुआ-भतीजी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया है. जहां डॉक्टरों की देखरेख में सभी का इलाज चल रहा है. सभी मृतकों के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- 

घटना के बारे में बताया जाता है कि सासाराम से नोखा की तरफ जा रही एक ऑटो में विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी. जिसमें 46 साल की मंजू देवी की मौत हो गई. वो नोखा के पेनार के रहने वाले अनिल सिंह की पत्नी थी. इस ऑटो में सवार मंजू देवी की भतीजी खुशी कुमारी की भी मौत हो गई. खुशी कछवा ओपी के कैथी गांव के रहने वाले चुन्नू सिंह की पुत्री थी. वहीं ऑटो सवार छोटे लाल कुमार जो नोखा के जखनी के रहने वाले थे, उनकी भी इस हादसे में मौत हो गई. इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- 

स्थानीय लोगों ने बताया कि हम सभी ने देखा की ऑटो और पिकअप वैन में जोरदार टक्कर हुई है. डायल 112 की पुलिस भी आई थी, पर हमारी मदद करने के बजाए उल्टे पांव बैरंग भाग गई. किसी तरह से हम लोगों ने फिर लोकल पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल भिजवाया. यातायात डीएसपी आदिल बिलाल ने इस संबंध में कहा है कि नोखा के जखनी पुल के पास सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हैं. मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

 

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours