हटिया, धनबाद, टाटानगर से दक्षिण की ओर चलने वाली ट्रेनों के मार्ग में बदलाव, देखें अपडेट

1 min read

Ranchi: राज्य के प्रमुख स्टेशनों से चलने वाली कुछ ट्रेनों जनवरी में भी प्रभावित रहेंगी. इनमें से कुछ ट्रेनों को पहले ही रेलवे ने रद्द कर दिया है. वहीं, कुछ ट्रेनों को रेलवे बदले हुए मार्ग से चलाने की तैयारी में है. इसे लेकर दक्षिण मध्य रेलवे ने सूचना जारी की है. दक्षिण मध्य रेलवे ने जानकारी दी है कि विजयवाड़ा मंडल में विकास कार्यों के कारण जनवरी की अलग अलग तारीखों में झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल से दक्षिण की ओर से जाने वाली ट्रेनें रद्द रहेंगी.

ट्रेन संख्या 13351 धनबाद अलपुझा एक्सप्रेस 15 जनवरी से 28 जनवरी तक परिवर्तित मार्ग निडदवोलु, भीमवरम टाउन, गुड़ीवाड़ा, विजयवाड़ा होकर चलेगी. मार्ग परिवर्तन के कारण इस ट्रेन का ताडेपल्लीगुडेम और एलूरु स्टेशन पर ठहराव नहीं होगा.

ट्रेन संख्या 22837 हटिया एर्णाकुलम एक्सप्रेस ट्रेन 15 जनवरी और 22 जनवरी को अपने निर्धारित मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग निडदवोलु, भीमवरम टाउन, गुडिवाड़ा, विजयवाड़ा होकर चलेगी. मार्ग परिवर्तन के कारण इस ट्रेन का एलुरु स्टेशन पर ठहराव नहीं होगा.

ट्रेन संख्या 18637 हटिया सर एम विश्वईश्वरैया बेंगलुरु एक्सप्रेस की यात्रा 20 और 27 जनवरी को अपने निर्धारित मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग निडदवोलु, भीमवरम टाउन, गुडिवाड़ा, विजयवाड़ा होकर चलेगी.

ट्रेन संख्या 12835 हटिया सर एम विश्वईश्वरैया बेंगलुरु एक्सप्रेस 16, 21, 23 और 28 जनवरी को अपने निर्धारित मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग निडदवोलु, भीमवरम टाउन, गुडिवाड़ा, विजयवाड़ा होकर चलेगी.

ट्रेन संख्या 18111 टाटानगर यशवंतपुर एक्सप्रेस 18 और 25 जनवरी को अपने निर्धारित मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग निडदवोलु, भीमवरम टाउन, गुडिवाड़ा, विजयवाड़ा होकर चलेगी.

ट्रेन संख्या 12376 जसीडीह ताबंरम एक्सप्रेस 17 और 24 जनवरी को अपने अपने निर्धारित मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग निडदवोलु, भीमवरम टाउन, गुडिवाड़ा, विजयवाड़ा होकर चलेगी.

ट्रेन संख्या 12889 टाटानगर सर एम विश्वईश्वरैया बेंगलुरु एक्सप्रेस का परिचालन 19 और 26 जनवरी को परिवर्तित मार्ग से होगा.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours