हत्या की घटना को अंजाम देने के पूर्व ही तीन अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, चार लोडेड पिस्टल, 7 मैगजीन व 42 गोली बरामद

Ranchi: जमशेदपुर जिले के साकची थाना पुलिस ने हत्या की घटनाओं को अंजाम देने के पूर्व ही तीन अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा है. सभी अपराधी टाटा कंपनी के क्वार्टर में हत्या की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया. इन अपराधियों के पास से चार लोडेड पिस्टल, सात मैगजीन, 42 गोली, बिना नम्बर की एक बाइक सहित कई अन्य सामान भी बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी बर्मामाइन्स थाना क्षेत्र के रघुवर नगर निवासी जितेश कुमार, परसुडीह थाना क्षेत्र के गदड़ा चौक निवासी रवि उपाध्याय उर्फ टुकटुक और बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के शिवपुरी कॉलोनी निवासी राहुल साहू हैं.
इसे भी पढ़ें: 

पुलिस के अनुसार बीते गुरुवार शाम करीब 4:30 बजे साकची गौशाला अवस्थित बड़ा मैदान के पास टाटा कम्पनी के क्वार्टर में हथियार से लैस कुछ अपराधकर्मी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. मिली गुप्त सूचना के आधार पर साकची थाना पुलिस की एक टीम ने क्वार्टर की घेराबंदी कर वहां तलाशी ली. तलाशी के क्रम में क्वार्टर से अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ा गया. इस दौरान मौके से पुलिस ने तीन लोडेड पिस्टल, छः मैगजीन एवं 40 राउण्ड गोली बरामद किया.

बाद में पूछताछ के क्रम में इन तीनों अपराधियों के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर उनके घर से एक पिस्टल, एक मैगजीन एवं दो गोली बरामद किया गया. बरामद पिस्टल से रवि उपाध्याय उर्फ टुकटुक के द्वारा दिनांक 17 जून को संतोष कुमार के उपर गोली चलाया था. मामले को लेकर परसुडीह थाना (काण्ड संख्या-62 / 23) मामला दर्ज किया गया था. पकड़ाए गए आरोपी का अपराधिक इतिहास रहा है. जिले के विभिन्न थाना में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours