जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रिलायंस जियो हर कुछ महीने पर अपने कुछ चुनिंदा ग्राहकों को फ्री में 8 जीबी तक डाटा देता है। जियो यह फ्री डाटा अपने सेलिब्रेशन पैक के तहत देता है। इस बार भी जियो अपने ग्राहकों को यह फ्री डाटा दे रहा है। जियो सेलिब्रेशन पैक के तहत ग्राहकों को रोज 2 जीबी डाटा और कुल 8 जीबी डाटा मिल रहा है। कई ग्राहकों ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पेज पर दी है।

वहीं यह फ्री डाटा अभी कुछ लोगों को ही मिला है। यह पैक कंपनी धीरे-धीरे अपने यूजर्स के लिए जारी कर रही है। इसके तहत 4 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। अब सवाल यह है कि कैसे पता लगाया जाए कि आपको यह फ्री डाटा मिला है या नहीं। तो इसकी जानकारी के लिए आपको माय जियो ऐप डाउनलोड करना होगा और उसके बाद ऐप में लॉगिन करना होगा।

लॉगिन करने के बाद माय जियो ऐप में जाएं और नीचे की ओर माय प्लान सेक्शन में जाकर अपना फ्री डाटा चेक करें, हालांकि यदि फिलहाल माय प्लान में आपको फ्री डाटा नहीं दिख रहा है तो आप रात के 12 बजने का इंतजार कर सकते हैं, क्योंकि हर रोज राज 12 बजे के बाद माय प्लान रिफ्रेश होता है। बता दें कि जियो का जियो सेलिब्रेशन पैक पिछले सालों से ही ग्राहकों को मिल रहा है।

बता दें कि जियो के गीगाफाइबर के प्लान जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस जियो जल्द ही जियो गीगाफाइबर की सेवा शुरू करने वाला है और इसके लिए कंपनी सभी ब्रॉडबैंड प्लान जारी करेगी। अभी तक लीक रिपोर्ट के मुताबिक जियो के प्री-व्यू ऑफर के तहत कंपनी 90 दिनों तक आपको हाई-स्पीड इंटरनेट देगी और हर महीने आपको 100 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही आपको फ्री में जियो के प्रीमियम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।